matchlive

matchliveवाशिंगटन नेशनल्स रेयान ज़िम्मरमैन - फ़ेडरल बेसबॉल के लिए नंबर 11 रिटायर - indiaracematchliveवाशिंगटन नेशनल्स रेयान ज़िम्मरमैन - फ़ेडरल बेसबॉल के लिए नंबर 11 रिटायर - indiaracematchliveवाशिंगटन नेशनल्स रेयान ज़िम्मरमैन - फ़ेडरल बेसबॉल के लिए नंबर 11 रिटायर - indiaracematchliveवाशिंगटन नेशनल्स रेयान ज़िम्मरमैन - फ़ेडरल बेसबॉल के लिए नंबर 11 रिटायर - indiaracematchliveवाशिंगटन नेशनल्स रेयान ज़िम्मरमैन - फ़ेडरल बेसबॉल के लिए नंबर 11 रिटायर - indiarace

के तहत दायर:

वाशिंगटन नेशनल्स रेयान ज़िम्मरमैन के लिए 11 वें नंबर पर सेवानिवृत्त हुए

शनिवार का दिन रयान ज़िम्मरमैन के बारे में था, जिन्होंने अपना 11 नंबर नेशनल पार्क में सेवानिवृत्त किया था।

मिशेल लेटन / गेट्टी छवियों द्वारा फोटो

नंबर 11. रयान ज़िम्मरमैन का नंबर कल सेवानिवृत्त हो गया था। 2005 में वाशिंगटन का पहला पहला राउंड पिक बैक, जिसने अपना पूरा करियर देश की राजधानी में खेला, अंत में वह पहला खिलाड़ी बन गया जिसने अपना नंबर फ्रैंचाइज़ी द्वारा सेवानिवृत्त किया। बहुत ही अनोखा।

उनका मसौदा तैयार करने के सत्रह साल बाद, नागरिकों ने ज़िम्मरमैन के प्रतिष्ठित नंबर 11 को सेवानिवृत्त कर दिया, उनका नाम बॉलपार्क में ऊपरी डेक के सामने के रिंग ऑफ़ ऑनर में जोड़ा, और मैक्स शेज़र की हेटरोक्रोमिक आँखों को बदल दिया, ऊपरी डेक के ऊपर दाहिने क्षेत्र में , नंबर 11 लोगो बैनर के साथ।

"यह विनम्र है," ज़िम्मरमैन ने पूरे मामले के बारे में संवाददाताओं से कहा। "मजा आता है।"

05 ड्राफ्ट में नंबर 4 समग्र पिक ने शनिवार को कहा कि ऐसा कोई तरीका नहीं था जिससे वह भविष्यवाणी कर सके कि वर्जीनिया विश्वविद्यालय से बाहर होने पर उनका करियर कैसे समाप्त होगा।

"कोई नहीं सोचता कि ऐसा होने जा रहा है। किसी को भी ऐसा होने की उम्मीद नहीं है, ”जिम्मरमैन ने नेशनल पार्क में संवाददाताओं से कहा।

"आप इसे हल्के में नहीं लेते हैं, आप इसकी सराहना करते हैं," 37 वर्षीय, 16 वर्षीय वयोवृद्ध ने जारी रखा, "... और आप केवल संगठन की मदद करने, समुदाय की मदद करने के लिए काम करना जारी रखना चाहते हैं। यह आज के बाद नहीं रुकता। जैसा मैंने कहा, मैं आसपास रहूंगा। हम यहां अपने बच्चों की परवरिश करने जा रहे हैं, मैं टीम के साथ जुड़ने जा रहा हूं। जाहिर तौर पर यह एक बड़ा सम्मान है, लेकिन जीवन आज के बाद भी आगे बढ़ता है।"

लेकिन बस एक पल के लिए रुकने के लिए, आगे बढ़ने से पहले, उन्होंने टीम, उसके प्रशंसकों और DMV क्षेत्र पर काफी प्रभाव डाला है।

प्रशंसकों की एक पीढ़ी के लिए, वह फ्रैंचाइज़ी का चेहरा रहा है, और वह उस क्लब का हिस्सा है जिसनेविश्व सीरीज2019 में डीसी को खिताब, 95 साल में पहली बार।

"तथ्य यह है कि वे अभी भी उसका नंबर पहने हुए हैं," प्रबंधक डेवी मार्टिनेज ने 5 की 4 तारीख से पहले कहा थाफ़िलीज़नेशनल पार्क में, "मुझे नहीं लगता कि यह कभी खत्म होने वाला है।"

"मेरा मतलब है, वह इस संगठन के लिए, इस शहर के लिए, मेरे लिए, यहां आने वाले लोगों के लिए कितना मायने रखता है। हर कोई जानता है कि रयान ज़िम्मरमैन कौन है, सभी को पता होगा कि रयान ज़िम्मरमैन कौन है। ”

"यार, मुझे नहीं लगता कि आप उस तरह की चीजें करने के लिए तैयार हैं," ज़िम्मरमैन ने अपने करियर को देखते हुए कहा, और उसने जो कुछ हासिल किया।

“मुझे हमेशा खेल को सही तरीके से खेलने के लिए कहा जाता था। लोगों के साथ सम्मान से पेश आएं। मुझे लगता है कि वहां से लोग आपके बारे में सोचते हैं कि वे आपके बारे में क्या सोचेंगे।

"मैंने सिर्फ उदाहरण के आधार पर नेतृत्व करने और सही काम करने की कोशिश की और हमेशा लोगों के लिए वहां रहा।"