nicewhatsappdp

nicewhatsappdp वाशिंगटन नेशनल्स समाचार और नोट्स: रयान ज़िम्मरमैन पर डेवी मार्टिनेज; इवान ली + अधिक... - फेडरल बेसबॉल - indiaracenicewhatsappdp वाशिंगटन नेशनल्स समाचार और नोट्स: रयान ज़िम्मरमैन पर डेवी मार्टिनेज; इवान ली + अधिक... - फेडरल बेसबॉल - indiaracenicewhatsappdp वाशिंगटन नेशनल्स समाचार और नोट्स: रयान ज़िम्मरमैन पर डेवी मार्टिनेज; इवान ली + अधिक... - फेडरल बेसबॉल - indiaracenicewhatsappdp वाशिंगटन नेशनल्स समाचार और नोट्स: रयान ज़िम्मरमैन पर डेवी मार्टिनेज; इवान ली + अधिक... - फेडरल बेसबॉल - indiaracenicewhatsappdp वाशिंगटन नेशनल्स समाचार और नोट्स: रयान ज़िम्मरमैन पर डेवी मार्टिनेज; इवान ली + अधिक... - फेडरल बेसबॉल - indiarace

के तहत दायर:

वाशिंगटन नेशनल्स समाचार और नोट्स: रयान ज़िम्मरमैन पर डेवी मार्टिनेज; इवान ली + अधिक...

शनिवार को डेवी मार्टिनेज की मीडिया उपलब्धता की मुख्य विशेषताएं...

श्री।राष्ट्रीयआज 1-0 जाओ:

यह सप्ताहांत रेयान ज़िम्मरमैन के बारे में है, इसलिए नंबर 11 इसे समाचारों और नोटों में भी बनाने जा रहा है। ज़िम्मरमैन का नंबर कल सेवानिवृत्त हो गया था। पूर्व टीम के साथी इस सप्ताह के अंत में वाशिंगटन के 2005 के पहले राउंड पिक के साथ जश्न मनाने के लिए लौटे और उनके प्रबंधक ने शनिवार के मैचअप से पहले पत्रकारों से बात कीफिलाडेल्फिया फ़िलीज़2018 में बेंच पर कार्यभार संभालने के बाद नेशनल्स फ्रैंचाइज़ी के चेहरे के साथ काम करने और अब उन्हें सम्मानित करने और अपने 16 साल के करियर का जश्न मनाने के बारे में।

"यह बहुत बढ़िया है," मार्टिनेज ने कहा। "जैसा कि आप जानते हैं, यह अच्छी तरह से योग्य है। मेरे लिए वह इस फ्रेंचाइजी, इस संगठन का चेहरा हैं। लड़के से प्यार करो। मैं उसके बारे में ज्यादा बात नहीं कर सकता। जब - कल रात मैं आसपास बैठा था और मैं रयान के बारे में सोच रहा था, और जब मैं हमेशा कहता हूं, 'हर दिन 1-0 जाओ,' मेरा मतलब है, वह हर दिन 1-0 जाने और अपना दिन जीतने की परिभाषा है। वह वह आदमी है।"

"मुझे यकीन है कि खेल के बाद हम एक साथ बहुत सारे स्प्राइट पीएंगे," प्रबंधक ने कहा, "लेकिन मैं इसके लिए उत्सुक हूं, यह उसके लिए एक बड़ा दिन है। आज सब कुछ रयान ज़िम्मरमैन के बारे में है।"

मिशेल लेटन / गेट्टी छवियों द्वारा फोटो

इस सप्ताह के अंत में बॉलपार्क के आसपास कुछ पुराने, परिचित चेहरों को देखना नेशनल पार्क में सभी के लिए मजेदार था, जिसमें प्रबंधक भी शामिल था।

"मेरे लिए, वे यहाँ एक आदमी की वजह से हैं, और वह है ज़िम," मार्टिनेज ने कहा। "हालांकि चेहरों को देखने के लिए, जो यहां हैं, और इस संगठन में खेले जाने वाले चेहरे बहुत प्रभावशाली हैं, इस संगठन के माध्यम से कुछ वाकई अच्छे खिलाड़ी आए हैं, इसलिए उन सभी को एक साथ देखने के लिए और बस उन्हें याद करते हुए और एक साथ सुनने के लिए, यह बहुत बढ़िया है। ऐसे कई साल थे जब यह टीम बहुत प्रतिस्पर्धी थी, और दिन के अंत में, बहुत सारे लोग यहां नहीं थे, लेकिन रयान यहां थे जब हमने चैंपियन के रूप में सीजन खत्म किया। लेकिन उन्होंने इस संगठन को भी बनाया। वे रोज़मर्रा के चक्कर से गुज़रे। इसलिए भले ही उन्हें अंत में पुरस्कार नहीं मिले, लेकिन उन्हें खुद पर गर्व महसूस करना चाहिए, क्योंकि यह संगठन जीतने पर बना था, और वे उसी का एक बड़ा हिस्सा थे।

"उन लोगों को देखकर अच्छा लगा, यह एक मस्ती भरा दिन होगा, बहुत सारी बातचीत होगी, कुछ बिंदु पर कुछ गड़बड़ हो सकती है, लेकिन यह बहुत मजेदार होगा।"

ली टू 15-डे आईएल:

डेवी मार्टिनेज को वह पसंद नहीं आया जो उन्होंने लेफ्टी इवान ली से देखा क्योंकि उन्होंने डीसी में शनिवार के डबलहेडर के पहले गेम में दो जंगली-जंगली पिचों को निकाल दिया था, इसलिए उन्होंने ट्रेनर पॉल लेसर को अपने साथ टीले पर आने के लिए बुलाया और थोड़ी देर के बाद चर्चा में उन्होंने 24 वर्षीय बाएं हाथ के इस खिलाड़ी को खेल से हटा दिया।

दक्षिणपूर्वी तुरंत एक्स-रे के लिए गया, और क्लब ने यह सुनिश्चित करने के लिए एक एमआरआई प्राप्त करने का फैसला किया कि युवा पिचर के साथ कुछ भी नहीं चल रहा था।

"वह कहता है कि वह वास्तव में कुछ भी महसूस नहीं करता है, लेकिन हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि वहां कुछ भी नहीं है," मार्टिनेज ने कहा।

"मैं बस उसके साथ बहुत सतर्क रहना चाहता हूं। जब वह स्ट्राइक जोन से इस तरह चूकता है, तो मुझे लगा कि उसके साथ कुछ गड़बड़ है, इसलिए हम उसकी जांच करने जा रहे हैं।

शनिवार के खेल से पहले, नेशनल्स ने ली को बाएं फ्लेक्सर स्ट्रेन के साथ 15-दिवसीय आईएल पर रखा। लेफ्टी के आउटिंग को रोकने के लिए नाट्स के कप्तान द्वारा जाहिरा तौर पर यह एक अच्छा आह्वान था, भले ही ली ने विरोध किया था।

मार्टिनेज ने कहा, "हमें एमआरआई वापस मिल गया और यह हल्का फ्लेक्सर तनाव कहता है," जो कि अच्छी खबर है - उन्होंने कहा कि कुछ हफ्तों में उन्हें ठीक होना चाहिए। तो हम इसका ध्यान रखेंगे।

"वह अभी बहुत कुछ नहीं कर सकता है, इसलिए हम कुछ मजबूत करेंगे और वह जल्द से जल्द वापस आ जाएगा।"

जैसा कि उन्होंने दोहराया, स्थान, और ली द्वारा फेंकी गई दो पिचें कितनी जंगली थीं, जो उन्हें इस तथ्य से रूबरू कराती थीं कि कोई समस्या थी।

"मैं वहां गया, मुझे पॉल [लेसर्ड] मिला, जब उसने कुछ पिचें फेंक दीं जैसे मुझे लगा कि कुछ सही नहीं है, तो मैं वहां गया, [अंपायर] स्कॉट बैरी से बात की, और कहा कि हम सिर्फ जांच करना चाहते हैं उसे बाहर कर दिया, और वह ठीक नहीं लग रहा था, इसलिए हम उसे वहाँ से निकालना चाहते थे।"

क्या ली ने कुछ महसूस किया और उसे आगे बढ़ाने की कोशिश की? क्या उन्होंने किसी तरह की समस्या होने के बारे में कुछ कहा? या मार्टिनेज को वह पसंद नहीं आया जो उसने देखा था?

"बस उसे देख रहा था और देख रहा था कि वह क्या कर रहा है," उसे बताया कि कुछ गलत था पांचवें साल के कप्तान ने दोहराया।

"मैं नहीं था - मैं यह पता लगाने की कोशिश कर रहा था कि क्या चल रहा था, क्योंकि वह इस तरह स्ट्राइक ज़ोन को याद नहीं करता है।

"जब मैं वहां गया तो वह बहुत पसंद था, 'कुछ भी गलत नहीं है।' और मैंने कहा, 'ठीक है, कुछ गड़बड़ है, इसलिए हम आपकी जांच करवाना चाहते हैं और मुझे खुशी है कि हमने किया।