iccworldcup

iccworldcupनंबर 11 की कहानी - संघीय बेसबॉल - indiaraceiccworldcupनंबर 11 की कहानी - संघीय बेसबॉल - indiaraceiccworldcupनंबर 11 की कहानी - संघीय बेसबॉल - indiaraceiccworldcupनंबर 11 की कहानी - संघीय बेसबॉल - indiaraceiccworldcupनंबर 11 की कहानी - संघीय बेसबॉल - indiarace

के तहत दायर:

नंबर 11 . की कहानी

वर्जीनिया विश्वविद्यालय और उसके बाहर रयान ज़िम्मरमैन को वह नंबर कैसे पहनना पड़ा ...

मिशेल लेटन / गेट्टी छवियों द्वारा फोटो

वाशिंगटन -रयान ज़िम्मरमैन वर्जीनिया बीच में बड़ा हुआ बास्केटबॉल का एक बड़ा प्रशंसक था और उसका पसंदीदा खिलाड़ी पेनी हार्डवे था, जो 1993 में मेम्फिस से तीसरा समग्र पिक आउट था।स्वर्ण राज्य योद्धाओं.

हार्डवे 704 एनबीए खेलों में खेलेंगे और प्रति प्रतियोगिता औसतन 15.2 अंक प्राप्त करेंगे।

ज़िम्मरमैन, निश्चित रूप से, वर्जीनिया बीच में केलम हाई छोड़ दिया और 2002-03 में अपने पहले शैक्षणिक वर्ष के लिए चार्लोट्सविले में वर्जीनिया विश्वविद्यालय का नेतृत्व किया।

एक लड़के के रूप में, ज़िम्मरमैन ने युवा खेलों में नंबर 1 पहना था क्योंकि वह हार्डवे के प्रशंसक थे।

लेकिन एक बार जब ज़िम्मरमैन चार्लोट्सविले पहुंचे, तो जॉर्ज के नए साथी मैट डन ने पहले ही कैवेलियर्स के लिए नंबर 1 पहन लिया।

तो ज़िम्मरमैन नंबर 11 के साथ गए।

"सुपर बोरिंग कहानी," ज़िम्मरमैन ने शनिवार को कहा, इससे पहले नंबर 11 को खेल से पहले यहां नेशनल पार्क में सेवानिवृत्त किया गया था।फ़िलीज़.

ज़िम्मरमैन ने शनिवार को कहा कि वह इस तथ्य की सराहना करते हैं कि वह वर्जीनिया के टिडवाटर क्षेत्र में एक ऐसे युग के दौरान पले-बढ़े थे जब उस क्षेत्र ने कई प्रमुख लीग खिलाड़ियों का वादा किया था।

उस सूची में पूर्व शामिल हैंमेट्स ' ऑल-स्टार तीसरा बेसमैन डेविड राइट; माइकल कडियर, जिन्होंने 2014 में कोलोराडो के साथ .331 पर हिट करने में नेशनल लीग का नेतृत्व किया; और जस्टिन अप्टन, जिन्हें एन्जिल्स द्वारा स्प्रिंग ट्रेनिंग में रिलीज़ किया गया था लेकिन हाल ही में सिएटल द्वारा ट्रिपल-ए टैकोमा से बुलाया गया था।

शुक्रवार तक खेलों में, नॉरफ़ॉक के मूल निवासी अप्टन के करियर में 324 होमर्स थे। यह विली हॉर्टन से एक कम है, जिसके पास वर्जीनिया के मूल निवासी द्वारा सबसे अधिक है।

"मेरे कुछ सबसे अच्छे दोस्त वर्जीनिया बीच से हैं," ज़िम्मरमैन ने शनिवार को कहा, उनके माता-पिता और एक भाई वहां रहते हैं। "वर्जीनिया बीच हमेशा मेरा हिस्सा रहेगा।"

ज़िम्मरमैन, जो उत्तरी कैरोलिना में पैदा हुआ था, अपने कई पूर्व कॉलेज और समर्थक साथियों के संपर्क में रहता है - और इसमें डन भी शामिल है।

सितंबर 2005 में जब ज़िम्मरमैन को डबल-ए हैरिसबर्ग से बड़ी कंपनियों में बुलाया गया, तो वह डन थे जो जॉर्जिया में हवाई अड्डे पर उनसे मिले थे।

ज़िम्मरमैन ने 1 सितंबर, 2005 को अटलांटा में वाशिंगटन के साथ अपना पहला गेम खेला और 8-7 से जीत हासिल करते ही पिंच-हिटर के रूप में सेवानिवृत्त हो गए।

उनके प्रबंधक स्वर्गीय फ्रैंक रॉबिन्सन, हॉल ऑफ फेमर थे।

"मैं डर गया था," ज़िम्मरमैन ने 20 साल का होने और एक किंवदंती के लिए खेलने के बारे में कहा। "मुझे अंदर जाना था और फ्रैंक रॉबिन्सन से अपना परिचय देना था। मुझे वह दिन याद है; तुम मौत से डरते हो।

"आप कुछ भी गलत नहीं करना चाहते हैं; उदाहरण के तौर पर वह ऐसे नेता थे।"

ज़िम्मरमैन ने नोट किया कि रॉबिन्सन के नागरिकों को छोड़ने के बाद भी वह टीम होटल या क्लब हाउस में रुकेंगे जब वाशिंगटन लॉस एंजिल्स में था।

"उन्होंने संपर्क में रहने के लिए एक बिंदु बनाया," ज़िम्मरमैन ने कहा।