indiaversusenglandt20

indiaversusenglandt20 वाशिंगटन नेशनल्स समाचार और नोट्स: रयान ज़िम्मरमैन सप्ताहांत; डेवी मार्टिनेज नंबर 11 पर + अधिक... - फेडरल बेसबॉल - indiaraceindiaversusenglandt20 वाशिंगटन नेशनल्स समाचार और नोट्स: रयान ज़िम्मरमैन सप्ताहांत; डेवी मार्टिनेज नंबर 11 पर + अधिक... - फेडरल बेसबॉल - indiaraceindiaversusenglandt20 वाशिंगटन नेशनल्स समाचार और नोट्स: रयान ज़िम्मरमैन सप्ताहांत; डेवी मार्टिनेज नंबर 11 पर + अधिक... - फेडरल बेसबॉल - indiaraceindiaversusenglandt20 वाशिंगटन नेशनल्स समाचार और नोट्स: रयान ज़िम्मरमैन सप्ताहांत; डेवी मार्टिनेज नंबर 11 पर + अधिक... - फेडरल बेसबॉल - indiaraceindiaversusenglandt20 वाशिंगटन नेशनल्स समाचार और नोट्स: रयान ज़िम्मरमैन सप्ताहांत; डेवी मार्टिनेज नंबर 11 पर + अधिक... - फेडरल बेसबॉल - indiarace

के तहत दायर:

वाशिंगटन नेशनल्स समाचार और नोट्स: रयान ज़िम्मरमैन सप्ताहांत; डेवी मार्टिनेज नंबर 11 पर + अधिक...

नेशनल पार्क में रयान ज़िम्मरमैन वीकेंड की मुख्य विशेषताएं ...

श्री रॉबिन्सन:

रेयान ज़िम्मरमैन ने नाबालिगों में कुल 67 खेल खेले, जब उन्हें 2005 में कुल मिलाकर चौथा मसौदा तैयार किया गया था, और इससे पहले कि उन्हें '05 के सितंबर में एमएलबी की शुरुआत करने के लिए बुलाया गया था, और अब -37 वर्षीय इनफिल्डर ने कहा कि इनमें से एक अपने 16 साल के करियर में उन्हें सबसे प्रभावशाली काम अपने प्रबंधक फ्रैंक रॉबिन्सन के कार्यालय में पहली बार चलना था, जब उन्हें अपने पहले वर्ष में एक समर्थक के रूप में देर से बुलाया गया था।

ज़िम्मरमैन ने शनिवार को अपने 11वें नंबर के सेवानिवृत्ति समारोह से पहले अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में संवाददाताओं से कहा, "मैं डर गया था।"

"बीस वर्षीय, मेरे पास सूट नहीं था, इसलिए मैं पहले से ही परेशानी में था, क्योंकि आपको वास्तव में सूट पहनना था," उन्होंने जारी रखा।

"मुझे अंदर जाना था और फ्रैंक रॉबिन्सन से अपना परिचय देना था, जब 20 साल की उम्र में किसी को कभी भी फोन नहीं किया गया था, खासकर पहले वर्ष में आपने मसौदा तैयार किया था। किसी कारण से यह मेरी गलती थी, मुझे लगता है। मुझे फोन किया गया और जब आप इस तरह कॉल किए जाते हैं तो हर कोई आपसे नफरत करता है क्योंकि आप मामूली लीग से नहीं गुजरे हैं। मुझे यह नहीं कहना चाहिए, 'नफरत।'"

गेटी इमेज के माध्यम से रिच पिलिंग / एमएलबी द्वारा फोटो

"लेकिन, हाँ, मुझे वह दिन याद है," ज़िम्मरमैन ने जारी रखा। "आप अंदर चलते हैं और आप मौत से डरते हैं। आप कुछ भी गलत नहीं करना चाहते हैं। आप बड़े हो चुके पुरुषों के क्लब हाउस में आ रहे हैं।

"एक बीस वर्षीय के रूप में, मैं $ 2 घड़े पीने जैसा था, जैसे, यह शायद $ 2 भी नहीं था। तो तुम जल्दी बड़े हो जाओ।"

और वह जल्दी से प्रमुख लीग जीवन में समायोजित हो गया, और अगले 16 साल DC . में खेलने में बिताए

"आप लोगों से मिलते हैं, आप उन्हें जानते हैं, और आप कुछ खेलों में शामिल हो जाते हैं और आपको एहसास होता है कि यह वही खेल है, यह वही काम है जो आप कर रहे हैं, यह सिर्फ एक अलग स्तर पर है," ज़िमरमैन ने कहा।

उन्होंने रॉबिन्सन के साथ एक वर्ष से अधिक समय बिताया, जो वाशिंगटन में नागरिकों के पहले दो वर्षों के प्रबंधक थे, और हॉल ऑफ फेमर से बहुत कुछ सीखा, जिनकी 2019 में मृत्यु हो गई।

"वह उदाहरण के लिए एक ऐसे नेता थे," ज़िम्मरमैन ने कहा। "मैं कहूंगा कि वह सर्वश्रेष्ठ बेसबॉल लड़कों में से एक है, लेकिन मुझे लगता है कि वह सबसे अच्छे इंसानों में से एक है। उन्होंने सिर्फ बेसबॉल से ज्यादा के लिए बहुत कुछ किया। मुझे लगता है कि उसने मुझे सिर्फ यह सिखाया कि कैसे खुद को संभालना है, खेल को सही तरीके से खेलना है। अपनी बेटी के साथ थोड़ी सी बात करते हुए, वह मुझे चाहता था - उसने सोचा कि मैं शायद थोड़ी देर खेलने जा रहा हूं, उसने मुझे यह कभी नहीं बताया, उसने मुझसे कहा कि मैं हर समय डूबता हूं, लेकिन मुझे लगता है कि वह गहराई से सोचता है यह सुनिश्चित करना चाहता था कि वह जानता है कि मुझे पता है कि मुझे खुद को कैसे संभालना है और खेल का सम्मान करना है और - मुझे नहीं पता, बस कक्षा के साथ आगे बढ़ें, मुझे लगता है, और वह हमेशा उस सामान को वहीं फेंक देगा।

ज़िम्मरमैन और डीसी:

द्वारा पहला ड्राफ्ट पिकवाशिंगटन के नागरिक . अपने नंबर से सेवानिवृत्त होने वाले पहले राष्ट्रीय। एक टीम के साथ सोलह साल। पहले जीतने वाली टीम का हिस्साविश्व सीरीज 1924 से डीसी-आधारित टीम द्वारा चैंपियनशिप। और एक व्यक्तिगत सेवा अनुबंध जो गारंटी देता है कि वह आने वाले वर्षों के लिए संगठन का हिस्सा रहेगा। लेकिन किसी भी तरह से, उनका नंबर 11 देश की राजधानी में दूसरे डेक के सामने से लटका हुआ है। और झंडे हमेशा के लिए उड़ते हैं।

ज़िम्मरमैन के पास वास्तव में वाशिंगटन, डीसी के लिए एक अनूठा संबंध है और उनके आठवें बड़े लीग कप्तान ने शहर और वर्जीनिया द्वारा उठाए गए और शिक्षित नेट के बीच बंधन और इतिहास के बारे में बात की।

उन्होंने डीएमवी में बेसबॉल प्रशंसकों की एक पीढ़ी के लिए खुद को कैसे पसंद किया?

ब्रैड मिल्स-यूएसए टुडे स्पोर्ट्स

"वह था और अभी भी वह निरंतर पेशेवर है," मार्टिनेज ने कहा। "मैं उसके बारे में यही जानता हूं। मुझे याद है, यह हास्यास्पद है, क्योंकि मुझे याद है कि जब चीजें इतनी अच्छी नहीं चल रही थीं, तब वह मेरे कार्यालय में आया था, और बस बैठकर मुझसे पूछ रहा था, 'आप कैसे पकड़ रहे हैं?' और मैं कहूँगा, 'अरे, मैं ठीक हूँ।' और वह हमेशा बात करता था, वह कहता है, 'यार, तुम कभी किसी बात से परेशान या परेशान नहीं लगते।' लेकिन फिर मैंने कल रात इसके बारे में सोचा, और मैं बैठ गया, और मैं जाता हूं, 'मुझे आश्चर्य है कि क्या उसे पता चलता है कि वह वही लड़का है?' वह कभी भी किसी चीज से परेशान नहीं लगता, वह बस अपने व्यवसाय के बारे में जाता है, वह वह व्यक्ति था जो कहता है, 'हम कल मिलेंगे।' 'हम उन्हें कल प्राप्त करेंगे।' वह उसकी बात थी। इसलिए, मुझे लगता है कि मैं आज उसे बताने जा रहा हूं, मैंने कहा, 'अरे, कभी-कभी आपको आईने में देखना चाहिए, क्योंकि आप वही आदमी हैं जहां आपको लगता है कि आप बस स्थिर हैं, कुछ भी नहीं आपको झुंझलाता है और आप अगले दिन दिखाई देने वाले हैं और आपको जो कुछ भी करने की ज़रूरत है, उसकी मदद करने के लिए आप जो भी कर सकते हैं, आप इसे पूरा करने के लिए सबसे अच्छा करने जा रहे हैं।' लेकिन वह वही है जो रयान है, वह यही करता है, चाहे वह परिवार हो, चाहे वह प्रशंसकों के लिए हो, चाहे वह दान के लिए हो, चाहे वह टीम के साथियों के लिए हो, वह वह लड़का था, वह वह आदमी था जो हमेशा मदद करना चाहता था। ”

क्या कियाहमडेवी जानें ?:

डेवी मार्टिनेज ने हाल के हफ्तों में रयान ज़िम्मरमैन के साथ अपने संबंधों के बारे में बात की है, और यह तथ्य कि यह ज़िम के खेलने के दिनों से आगे बढ़ा है, और उन्होंने 2018-22 के बीच अपने समय के दौरान नेशनल्स फ्रैंचाइज़ी के चेहरे के साथ बनाए गए बंधन पर चर्चा की। उसने ज़िम्मरमैन से और उसके बारे में क्या सीखा?

"जैसा मैंने हमेशा कहा है," जैसा कि मार्टिनेज हमेशा कहते हैं, "वह वह आदमी है जो दिखाता है और किसी भी चीज़ के लिए तैयार है। वह वही है। मैंने उसे तीसरे बेसमैन के रूप में देखा, और फिर मैंने उसे पहले बेस पर जाते देखा। मैंने उन्हें बाद में उनके करियर में देखा, मैंने उन्हें डीएच के रूप में और मैंने उन्हें अंशकालिक खिलाड़ी के रूप में देखा। उसने यह सब ग्रहण किया, सब कुछ शान से लिया, और अपना सर्वश्रेष्ठ काम किया जो वह कर सकता था।"

और उनके ऑन-फील्ड योगदान के रूप में, मार्टिनेज ने कहा कि ज़िम्मरमैन ने क्लब हाउस में भी वास्तविक प्रभाव डाला।

"वह बहुत ही दबे हुए नेता थे," प्रबंधक ने समझाया। "उन्होंने ज्यादा कुछ नहीं कहा, लेकिन जब वे बोलते थे, तो सभी सुनते थे। जब वह एक संदेश भेजना चाहता था, तो उसने इसे इस तरह से किया, जहां यह कोई बड़ी परीक्षा नहीं थी। वह एक लड़के को पकड़ लेता और बातचीत करता कि क्या वह यहाँ क्लब हाउस में था, क्या वह बस में था, चाहे वह एक टीम के साथी के साथ एक रेस्तरां में बैठा हो। वह इसे बहुत ही सावधानी से करेंगे, लेकिन उनका संदेश लोगों तक पहुंच जाएगा, यही रयान है।"

हालांकि उन्होंने कई तरह की चोटों का सामना किया, जिसने उन्हें अपने करियर में सीमित कर दिया, मार्टिनेज ने कहा कि उनके साथ रहने के दौरान, उन्होंने मैदान पर वापस आने के लिए किसी भी तरह से योगदान देना जारी रखा, भले ही वह ज़िम्मरमैन के लिए निराशाजनक हो।

"वह बॉलपार्क में आएगा, वह पुनर्वसन करेगा, वह वहां होगा, वह अपने साथियों के लिए होगा, वह अपने दिन के माध्यम से उम्मीद करेगा कि वह जल्द ही उन लोगों की मदद करने के लिए तैयार हो जाएगा। मैदान पर, लेकिन वह वही था, ”मार्टिनेज ने कहा।

"आप - आपने उसे कभी शिकायत करते नहीं सुना। यह परेशान करने वाला है। जैसा कि हम सभी जानते हैं, आहत होना।

"लेकिन आपने कभी उसे इसके बारे में शिकायत करते नहीं सुना। वह हमेशा वापस आने के लिए तैयार होने की कोशिश कर रहा था और हमें किसी भी तरह से जीतने में मदद कर सकता था।

थॉमस बी. शी-यूएसए टुडे स्पोर्ट्स

"और जैसा मैंने कहा, इसका आदर्श उदाहरण यह था कि हमने '19' के दौरान उसे याद किया, लेकिन जब वह वापस आया तो वह इतना बड़ा प्रभाव था कि हमने सीज़न कैसे समाप्त किया और हमने प्लेऑफ़ और विश्व सीरीज़ में क्या किया। उन्होंने वर्ल्ड सीरीज़ के गेम 1 में हमारे अपराध की शुरुआत की, जैसा कि हम सभी जानते हैं, उन्होंने एक मॉन्स्टर होम रन मारा, और इसने हमें चिंगारी दी और इसने हमें आगे बढ़ाया, इसलिए मैं उस पल को कभी नहीं भूलूंगा। ”

मार्टिनेज ने कहा कि डगआउट में उनकी टीम पर प्रभाव उस समय से मूर्त था जब ज़िम्मरमैन ने उसे आउट किया।

“जिस मिनट उसने उस गेंद को मारा वह बिजली थी। हर कोई उछल पड़ा, और वह ठिकाने चला रहा था, लेकिन हर कोई ऐसा था, 'अरे, हम यह कर सकते हैं।'

"इसमें कोई संदेह नहीं है, और इसका कारण यह है कि उसने क्या किया। उन्होंने एक बड़े क्षण में कदम रखा, होम रन मारा और जैसा मैंने कहा, हमें आगे बढ़ाया। ”