kolkataknightriders

kolkataknightridersनिराशाजनक व्यापार समय सीमा वाशिंगटन नागरिकों के लिए समय का संकेत था - संघीय बेसबॉल - indiaracekolkataknightridersनिराशाजनक व्यापार समय सीमा वाशिंगटन नागरिकों के लिए समय का संकेत था - संघीय बेसबॉल - indiaracekolkataknightridersनिराशाजनक व्यापार समय सीमा वाशिंगटन नागरिकों के लिए समय का संकेत था - संघीय बेसबॉल - indiaracekolkataknightridersनिराशाजनक व्यापार समय सीमा वाशिंगटन नागरिकों के लिए समय का संकेत था - संघीय बेसबॉल - indiaracekolkataknightridersनिराशाजनक व्यापार समय सीमा वाशिंगटन नागरिकों के लिए समय का संकेत था - संघीय बेसबॉल - indiaracekolkataknightridersनिराशाजनक व्यापार समय सीमा वाशिंगटन नागरिकों के लिए समय का संकेत था - संघीय बेसबॉल - indiarace

के तहत दायर:

निराशाजनक व्यापार समय सीमा वाशिंगटन नागरिकों के लिए समय का संकेत थी

नागरिकों ने जुआन सोटो, जोश बेल का कारोबार किया, और बहुत कुछ नहीं ...

स्कॉट टेट्च / गेटी इमेजेज द्वारा फोटो

इतने सारे स्तरों पर, 2022एमएलबी व्यापार की समय सीमाके लिए एक हानिकारक दिन थावाशिंगटन के नागरिक.

उन्होंने एक फ्रैंचाइज़ी आइकन, और जुआन सोटो में हॉल ऑफ़ फ़ेम ट्रैक पर एक 23 वर्षीय व्यक्ति का व्यापार करके दिन की शुरुआत की।सैन डिएगो पैड्रेस, जोश बेल के साथ, व्यापार की समय सीमा तक के महीनों में दीर्घकालिक विस्तार पर एक समझौते पर नहीं आए।

कुछ अड़चनों के बाद दोपहर में डील पक्की हो गई। और फिर, उसका पालन करने के लिए, नागरिकों ने... और कुछ नहीं किया। वे समय सीमा से पहले कोई अन्य व्यापार करने में सक्षम नहीं थे।

इस बीच उन्होंने केवल एक ही अन्य व्यापार किया जो एहिरे एड्रियांजा को भेज रहा थाअटलांटा बहादुरआउटफील्ड संभावना के लिए एक दिन पहले, ट्रे हैरिस, जो बड़ी कंपनियों को देखने की संभावना नहीं है।

अलग-अलग तरीकों से, तथ्य यह है कि फ्रंट ऑफिस ने सोटो को व्यापार करने के लिए मजबूर किया और व्यापार की समय सीमा पर नेट के लिए कोई अन्य गतिविधि नहीं थी, अविश्वसनीय रूप से निराशाजनक है।

शुरुआत करते हैं सोटो से। 2019 के बादविश्व सीरीज, अगर किसी ने कहा था कि नागरिक तीन साल से भी कम समय में सोटो का व्यापार करने जा रहे हैं, तो यह अकल्पनीय होता।

पिछले साल की व्यापार की समय सीमा के बाद भी, जहां वे लगभग बड़े लीग-तैयार खिलाड़ियों को प्राप्त करने पर ध्यान केंद्रित कर रहे थे, सोटो का एक व्यापार भी कई दिमागों को पार नहीं कर रहा था। देशवासी एक त्वरित बदलाव की उम्मीद कर रहे थे, उनके ताबीज आउटफिल्डर के साथ पहेली की कुंजी थी।

और इस ऑफसीजन में, नागरिक सोटो लॉन्ग-टर्म पर हस्ताक्षर करने की कोशिश कर रहे थे।

उनके प्रयासों की परिणति 15-वर्ष, $440 मिलियन के विस्तार में हुई, जिसे सोटो और उनके एजेंट, स्कॉट बोरस ने $29.3 मिलियन के वार्षिक औसत मूल्य का हवाला देते हुए ठुकरा दिया, एक एवीवी जो कि बड़ी कंपनियों में सिर्फ 15वें-उच्चतम स्थान पर होता, जैसा कि इसे ठुकराने का एक बड़ा कारण है। निर्णय में फ्रैंचाइज़ी के स्वामित्व की स्थिति की अनिश्चितता भी है।

सोटो के लिए उन दोनों बातों को ध्यान में रखते हुए उस प्रस्ताव को ठुकरा देना पूरी तरह से उचित था।

भले ही मैक्स शेज़र का $43.3 मिलियन एएवी तीन साल के कार्यकाल के कारण अवास्तविक था, सोटो के पास 10 वर्षों में फ्रांसिस्को लिंडोर के 34.

लेकिन नहीं, नागरिकों ने देखा कि सोटो ने 15 साल, 440 मिलियन डॉलर की पेशकश को अपने कूदने के बिंदु के रूप में गिरा दिया और एक व्यापार पर विचार करना शुरू कर दिया, भले ही संभावना मौजूद थी कि लर्नर्स टीम को बेचने की संभावना के साथ, एक नया मालिक चाहता हो सकता है Soto को और अधिक ऑफ़र करें।

व्यापार, अलगाव में, शायद सबसे अच्छे के बारे में था जिसकी देशवासी उम्मीद कर सकते थे।

उन्होंने पांच संभावनाएं हासिल कीं, जिनकी सभी अविश्वसनीय रूप से ऊंची छतें हैं। सीजे अब्राम्स 20-40 शॉर्टस्टॉप बन सकते हैं। मैकेंज़ी गोर के पास फ्रंट-ऑफ-द-रोटेशन क्षमता है यदि वह निरंतरता और चोट के मुद्दों को दूर कर सकता है। रॉबर्ट हैसल III और जेम्स वुड निचले नाबालिगों में इसे फाड़ रहे हैं और संभावित रैंकिंग में वृद्धि करना सुनिश्चित कर रहे हैं। जर्लिन सुज़ाना धोखेबाज़ गेंद में बॉक्स स्कोर और रडार गन जला रही हैं।

यदि उनमें से दो बॉर्डरलाइन ऑल-स्टार कैलिबर खिलाड़ियों में बदल जाते हैं, और दूसरा हर रोज प्रमुख लीगर बन जाता है, जो अपने भविष्य के कोर के निर्माण के संबंध में नेट्स को एक अच्छे स्थान पर रखता है।

हालांकि इनमें से कोई भी निश्चित नहीं है, और शायद इसकी संभावना भी नहीं है।

एक निश्चित बात यह थी कि प्रमुख लीगों में उनके पास सबसे अच्छा हिटर था, और चोट को छोड़कर, हॉल ऑफ फेम लॉक के करीब था जितना 23 वर्षीय व्यक्ति को मिल सकता था।

यह राष्ट्रीय प्रशंसकों के लिए निराशाजनक होना चाहिए। सोटो को बेसबॉल देखना चाहिए था और यह उस प्रकार का खिलाड़ी था जिसके प्रशंसक अपने बच्चों को बाकी समय के बारे में पौराणिक कहानियाँ सुनाते थे। और ऐसा कभी नहीं लगा कि नागरिकों ने संभवतः उसे अपने आसपास रखने के लिए वह सब कुछ किया जो वे कर सकते थे।

यदि एक दीर्घकालिक सोटो विस्तार वास्तव में असंभव था, तो नागरिक समय सीमा से पहले की तुलना में पुनर्निर्माण के लिए बेहतर स्थिति में हैं। हालांकि, उस निष्कर्ष पर आने वाले फ्रैंचाइज़ी में तर्क यह है कि प्रशंसकों का मोहभंग हो सकता है।

जुआन सोटो से दूर व्यापार के दिल टूटने के बाद, और हाल ही में प्रशंसक पसंदीदा जोश बेल इसके साथ जाने के लिए, नागरिकों को कुछ अन्य अनुभवी खिलाड़ियों का व्यापार करना निश्चित था, है ना? गलत।

नेशनल्स ने इस ऑफ सीजन में एक साल के सौदों के लिए छह दिग्गजों पर हस्ताक्षर किए: एल्काइड्स एस्कोबार, सीजर हर्नांडेज़, स्टीव सिशेक, एहिरे एड्रियांजा, सीन डूलिटल और नेल्सन क्रूज़।

वे टायलर क्लिपर्ड, आरोन सांचेज़, डी स्ट्रेंज-गॉर्डन, कार्ल एडवर्ड्स जूनियर और विक्टर अरानो जैसे मामूली लीग सौदों पर दिग्गजों के एक समूह को भी लाए।

उनके पास कुछ नियंत्रित करने योग्य रिलीवर थे, जिन्होंने लीग के बाकी हिस्सों में दिखाया था कि वहां एक बाजार था, विशेष रूप से काइल फिननेगन जो नागरिकों के लिए भरोसेमंद लेट-इनिंग आर्म रहे हैं।

लेकिन राष्ट्रों ने एक कृषि प्रणाली को मजबूत करने के लिए व्यापार की समय सीमा पर कोई अन्य व्यापार नहीं किया, जिसे मजबूत करने की आवश्यकता है।

आप यह कहने की कोशिश कर रहे हैं कि किसी ने सिशेक के लिए कुछ भी नहीं दिया, जो वास्तव में सेवा योग्य रहा है? या कि कोई भी क्रूज़ या हर्नांडेज़ के फॉर्म में लौटने पर लॉटरी टिकट की संभावना पर भी दांव नहीं लगाना चाहता था?

शायद उन्होंने नहीं किया, लेकिन ऐसा लगता है कि ऐसा कोई नहीं था।

हालांकि यह एक और सवाल उठाता है, जैसे कि जिन खिलाड़ियों को वे विशेष रूप से व्यापार करने के लिए लाए थे, उन्होंने कुछ भी हासिल नहीं किया, फ्रंट ऑफिस को अपनी ऑफ-सीज़न रणनीति पर फिर से विचार करने की आवश्यकता हो सकती है।

उस समय, यह हमेशा ऐसा महसूस होता था कि व्यापार करने के लिए एक साल के दिग्गजों के साथ नागरिकों को केवल आधा भरा हुआ है। वे निश्चित रूप से और अधिक कर सकते थे, इस उम्मीद में अनुभवी खिलाड़ियों पर अधिक शॉट ले सकते थे कि कुछ समय सीमा पर आकर्षक व्यापार चारा में बदल जाते हैं।

अब, उनके पास ऑफ सीजन से दिखाने के लिए कुछ भी नहीं है, जो कि 100-नुकसान के मौसम के लिए निर्धारित है, और प्रशंसकों के बॉलपार्क में आने के घटते कारणों में से एक को दूर करने की वास्तविकता है।

आने वाले महीनों और वर्षों में, निस्संदेह सकारात्मक कहानियां सामने आएंगी कि इस समय सीमा में हासिल किए गए खिलाड़ी कैसा प्रदर्शन कर रहे हैं, और वाशिंगटन में अगली प्रतिस्पर्धी टीम का हिस्सा बनने के लिए लड़ रहे खिलाड़ियों के लिए कुछ सुखद क्षण हैं।

हालांकि, अभी इस बात पर विचार नहीं करना मुश्किल है कि राष्ट्रों के लिए अलग-अलग चीजें कैसे खेली जानी चाहिए थीं।